हिमाचल: सड़क से अनियंत्रित हुई और होटल पार्किंग में गिरी कार के उड़े परखच्चे- दो थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सड़क से अनियंत्रित हुई और होटल पार्किंग में गिरी कार के उड़े परखच्चे- दो थे सवार


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस कड़ी में ताजा सूबे की राजधानी शिमला से रिपोर्ट किया गया है, जहां आज दोपहर एक कार अनियंत्रित होकर एक होटल की पार्किंग में जा गिरी। बताया गया कि जिस वक्त यह हादसा पेश आया वाहन में दो लोग सवार थे। 

यह भी पढ़ें: उपचुनाव में हार से सबक: कर्मचारियों को तोहफा देकर कमबैक करेगी BJP, ये है कर्जे भरा प्लान

इस हादसे में कार चालाक को गंभीर चोट लगी है, जबकि कार में सवार के एक अन्य शख्स सुरक्षित बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा शिमला थाना क्षेत्र के तहत सर्कुलर रोड पर होटल हिमलेंड के बाहर पेश आया। वाहन में सवार दोनों को लोग शिमला जिले के ही अंतर्गत आते रामपुर से शिमला कि तरफ आ रहे थे। 

कार चालक की गलती के कारण पेश आया हादसा 

इसी बीच सर्कुलर रोड पर कार अनियंत्रित होकर सड़क के पैरापिट को तोड़ते हुए होटल हिमलेंड की पार्किंग में जा गिरी। शुरूआती जानकारी के अनुसार यह हादसा कार चालाक की लापरवाही की वजह से पेश आया। हादसे से जुडी सामने आई तस्वीरों को देखकर साफ़ पता चलता है कि यह हादसा कितना भयानक था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में रफ़्तार बनी जानलेवा: दुकान से टकराई स्‍कार्पियो, छाती में घुसा लोहे का एंगल- एक का निधन

उंचाई से पार्किंग में गिरने की वजह से कार के परखच्चे तक उड़ गए हैं। हालांकि, गनीमत इस बात की रही कि हादसे के दौरान कोई राहगीर कार की चपेट में नहीं आया। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची शिमला पुलिस द्वारा इस दुर्घटना को लेकर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments