हिमाचल: ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में निजी बस ने कार को ठोंका, भारी पड़ी स्पीड

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में निजी बस ने कार को ठोंका, भारी पड़ी स्पीड


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में ट्रक से ओवरटेक लेते वक्त एक निजी बस की कार से टक्कर हो गई। यह हादसा प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित नमहोल के कलोटा के समीप पेश आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः वैक्सीनेशन कैंप से लौट रहे युवा डॉक्टर की कार खाई में समाई, मौके पर टूटी सांसें

गमीमत यह रही कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ अन्यथा कोई बड़ा हादसा पेश आ सकता था। हालांकि, इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। सड़क पर तीन वाहनों के बीच हुई भिंडत के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

बस ड्राइवर की गलती से पेश आया हादसा 

मिली जानकारी के मुताबिक शिमला से बैजनाथ जा रही एक निजी बस (HP 53A 2110) जब बिलासपुर जिले स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कलोटा के पास पहुंची तो बस चालक ने वहां सड़क पर जा रहे एक ट्रक (HP 64 4224) को ओवरटेक करने का प्रयास किया। 

इसी दौरान सामने से आ रही पंजाब नंबर (PB 06X 8336) की स्विफ्ट कार से बस की आमने सामने की टक्कर हो गई। गनीमत रहा कि हादसे में जान माल की कोई विशेष क्षति नहीं हुआ।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इन 25 हजार कर्मियों के बीच ख़ुशी की लहर: नीति बनाने का शुरू हुआ काम

इस हादसे के संबंध में कार चालक ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा बस चालक की गलती की वजह से पेश आया है वे तो अपनी साइड चले हुए थे। वही, पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments