हिमाचल: बेटे ने बाप को ही बना लिया बंधक- दोस्तों संग मिलकर पीटा भी, FIR दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बेटे ने बाप को ही बना लिया बंधक- दोस्तों संग मिलकर पीटा भी, FIR दर्ज


बिलासपुरः
बचपन में जिनकी उंगली पकड़कर चलना सीखा आज उसी पिता की पिटाई कर एक कलयुगी बेटे ने उन्हें बंधक बना दिया। देवभूमि को शर्मसार करने वाला मामला बिलासपुर जिले के सदर थाना के तहत पड़ते गांव नौणी से सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: सवर्णों के बीच कांग्रेस का कद बढ़ा: विक्रमादित्य को छोड़ सभी विधायकों का गंगाजल से होगा शुद्धिकरण

मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग के बेटे ने अपने दोस्तों संग मिलकर अपने पिता की पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं उसे कमरे में बंद कर दिया। बुजुर्ग पिता ने फोन के माध्यम से अपनी बेटी को इस बारे में बताया। जिसके बाद बेटी ने पुलिस की इसकी जानकारी दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का ड्राइवर 20 लाख की शराब संग धराया: चावल के मुरमुरे के नीचे छुपा रखे थे कार्टन

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची जिन्होंने बुजुर्ग पिता को बेटे के चंगुल से छुड़वाया। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को दिए लिखित बयान में 70 वर्षीय बुजुर्ग ने बताया कि उसके दो बेटे व दो बेटियां हैं जो सभी शादी-शुदा हैं। 

रात 11 बजे आंगन में लाया और पीटने लगा 

वह अपनी बड़ी बेटी से मिलने के लिए उसके ससुराल गया था और 14 नवंबर को वापस अपने घर पहुंचा। इस दौरान रात करीब साढे़ 11 बजे के करीब उनका बेटा अपने दो-तीन साथियों के साथ मिलकर उसे आंगन में लाया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसे कमरे में बंद कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बड़ी लापरवाही: 4 वर्षीय बच्ची को बीड़-बिलिंग में करवाई पैराग्लाइडिंग- तोड़े नियम

इस पिटाई में बुजुर्ग के दोनों टांगों के निचले हिस्से में चोटें पहुंची हैं। बुजुर्ग पिता ने पुलिस से अपने बेटे व उसके साथियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की शिकायत के आधार पर सदर थाना में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments