हिमाचल: तेज रफ़्तार ट्रक ने गलत दिशा में जाकर जीजा-साले को रौंदा, एक की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तेज रफ़्तार ट्रक ने गलत दिशा में जाकर जीजा-साले को रौंदा, एक की गई जान


ऊना।
हिमाचल प्रदेस्य्ह में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के ऊना जिले से एक दुखड़ा खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित बंगाणा उपमंडल में पेश आए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि एक घायल हुआ है। हादसे का शिकार हुए ये दोनों लोग बाइक पर सवार थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP में बड़ी फूट: प्रदेश उपाध्यक्ष पद से कृपाल परमार का इस्तीफ़ा, बोले- जलालत मिली

बताया गया कि यह हादसा धुंधला नामक स्थान पर पेश आया, जहां एक ट्रक चालक ने गलत दिशा में जाकर बाइक चालकों को रौंद डाला। हादसे का शिकार हुए दोनों लोग रिश्ते में जीजा साले लगते थे, जिसमें से साले का हादसे में निधन हो गया। वहीं, जीजा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 26 वर्षीय जिला परिषद सदस्य कविता कंटू फंदे से झूली, HPU में पढ़ती थी

घायल हुए शख्स को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गांव रछोह डाकघर चमियाड़ी बंगाणा के रूप में की गई है, जो कि बाइक चला रहा था। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब जीजा और साला घर जा रहे थे। 

टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया ट्रक चालक 

इस बीच धुंधला गांव के पास पहुंचने पर लठियाणी कस्बे की तरफ से तेज गति से एक ट्रक आया और गलत दिशा में आकर बाइक को टक्कर मार दी। टक्‍कर के कारण दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें: मंडी में सुखराम परिवार लेगा बड़ा यू-टर्न: बंद कमरे में CM से मिले आश्रय, क्या दोबारा बीजेपी में जाएंगे?

जहां डॉक्टर्स ने प्रदीप कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल का इलाज जारी है। वहीं, चोटिल हुए जीजा की पहचान 31 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र सुखदेव निवासी गांव ननावा डाकखाना कडसाई, तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में की गई। 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments