हिमाचल: सहेली के घर किताब लेने गई किशोरी हुई लापता, पुलिस के पास पहुंचे घरवाले

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सहेली के घर किताब लेने गई किशोरी हुई लापता, पुलिस के पास पहुंचे घरवाले


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के अंतर्गत आते दाड़लाघाट पुलिस थाना के तहत एक नाबालिग लड़की के लापता होने की सूचना मिली है। पुलिस के पास इस संबंध में शिकायत भी दी गई है, जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर की छत पर जलकर मर गई महिला शिक्षक: मायके पक्ष ने लगाया जलाने का आरोप

बतौर रिपोर्ट्स, लड़की अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह अपनी सहेली को जा रही है, लेकिन उसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस के पास दी गई शिकायत में लापता लड़की के परिजनों द्वारा बताया गया कि उनकी बेटी अपनी सहेली के घर किताब लाने के लिए गई थी। बाद में पता चला कि उसकी बेटी सहेली के घर नहीं पहुंची। 

बेटी को कोई नामालूम व्यक्ति बहला फुसलाकर ले गया

इसके बाद जब लड़की के घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की तब जान-पहचान व रिश्तेदारी में पता करने के बावजूद भी उसका कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। इतना ही नहीं लड़की का मोबाइल भी बंद ही आ रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कोरोना काल में ली नर्सों से सेवाएं- कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता, आंदोलन की चेतावनी

लड़की के घरवालों द्वारा इस बात का शक जताया गया है कि उनकी बेटी को कोई नामालूम व्यक्ति बहला फुसलाकर ले गया है। डीएसपी दाड़लाघाट प्रताप सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। प्रताप सिंह ठाकुर के मुताबिक़ वे जल्द से जल्द लड़की का पता लगा लेंगे। 

Post a Comment

0 Comments