हिमाचल: ट्रेन के नीचे आए शख्स; कटी एक टांग-गई जान, नाराज लोगों ने ट्रेन रोकी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ट्रेन के नीचे आए शख्स; कटी एक टांग-गई जान, नाराज लोगों ने ट्रेन रोकी


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के अंतर्गत आते उपनगर टूटू स्थित रेलवे स्टेशन पर पेश आए ताजा हादसे में ट्रेन के नीचे आने से एक शख्स की जान चली गई। बताया गया की ट्रेन के चपेट में आने से शख्स की एक टांग कट गई थी, जिसके थोड़ी देर बाद उसकी जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादीशुदा महिला के घर आया FB फ्रेंड, नशा देकर लूटी इज्जत- लाखों का सोना लेकर भागा

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी अस्‍पताल पहुंचाया। इस बीच घटना के बाद स्थानीय लोग नाराज हो गए और उन्होंने रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन किया और ट्रेन को भी रोक दिया। इसके बाद प्रदर्शन की जानकारी पाकर बालूगंज पुलिस और रेलवे पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गए और लोगों को शांत कराकर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना करवाया। 

पिछले एक सप्ताह में यह तीसरी घटना

अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक़ जान गंवाने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि, इतना जरूर पता चला है कि उक्त शख्स टुटू में पेंटर का काम करता था। बताया गया कि ट्रेन के चपेट में आने के बाद उक्त शख्स को इलाज के लिए आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन ज्यादा खून बहने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल वीडियो वायरल: भरभरा कर बैठ गई पूरी की पूरी बिल्डिंग, किया जा रहा गलत दावा

वहीं, स्थानीय पार्षद दिवाकर देव शर्मा ने कहा कि पिछले एक सप्ताह में यह तीसरी घटना है। स्थानीय लोग एंबुलेंस रोड की मांग कर रहे हैं। इसके लिए रेलवे से एनओसी मांगी गई है, ताकि क्षेत्र के लिए सड़क निकाली जा सके। लेकिन अभी तक इसकी औपचारिकता को पूरा नहीं किया जा रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ