हिमाचलः महिला IPS का पेन हुआ गुम, तलाश में भेजे जवानों ने बाजार खंगाला, CCTV भी देखे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः महिला IPS का पेन हुआ गुम, तलाश में भेजे जवानों ने बाजार खंगाला, CCTV भी देखे


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ महिनों पहले महिला पुलिस अधिकारी की अंगूठियां चोरी होने का मामला काफी चर्चा में रहा था, जिसके बाद पूरा पुलिस महकमा उन अंगूठियों को तलाशने में जुट गया था। कुछ समय बाद महिला अधिकारी की अंगूठियां उसी रेस्ट हाऊस से मिली थी जहां वे कुछ समय पहले ठहरीं थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क के किनारे ऊंचाई पर चढ़ा वाहन- थोड़ी ही देर में पलटा, दो थे सवार

वहीं, अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक आईपीएस महिला अधिकारी का पेन चोरी होने की खबर सामने आई है। महिला अधिकारी के गुम हुए पेन की कीमत हजारों में बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आईपीसी अधिकारी कुल्लू जिले में चल रही पुलिस भर्ती में बतौर कमांडेंट ड्यूटी में आई हैं। 

ढूंढने में लगा दी जी जान- नहीं मिला सुराग 

इस दौरान बीते रविवार को महिला अधिकारी ढालपुर स्थित अस्पताल के समीप कुछ दुकानों से सामान की खरीददारी करने गई हुई थीं। जहां उनका पेन कहीं गुम गया। जिसे तलाशने के लिए पुलिस जवानों तक लगा दिया गया। पेन तलाशने में जुटे पुलिस कर्मचारियों ने ढालपुर में कई दुकानों में जाकर पूछताछ की। 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार का हजारों सरकारी कर्मचारियों को तोहफा: प्रमोशन के लिए घटाई ये शर्त

काफी ढूंढने के बाद भी पेन कहीं नहीं मिला। हालांकि, पुलिस जवानों द्वारा दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी निकाला गया परंतु कहीं से कोई सुराग नहीं लग पाया। इस घटना पर पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि उन्हें मामले के बारे जानकारी नहीं है।

Post a Comment

0 Comments