हिमाचल: दो लोगों ने शख्स को नशीला जूस पिलाकर लूट लिया सबकुछ, ले जाना पड़ा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दो लोगों ने शख्स को नशीला जूस पिलाकर लूट लिया सबकुछ, ले जाना पड़ा अस्पताल


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दो लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। पीड़ित शख्स का नाम भूपेंद्र बताया जा रहा है, जो कि मूलतः नेपाल का रहने वाला है। उक्त शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पूरी तरह से होश में नहीं है। उसके होश में आने के बाद ही उसका बयान लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सभी दिहाड़ीदारों, कर्मचारियों का होगा पांच लाख का दुर्घटना बीमा, नोटिफिकेशन जारी

वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। जिले के बगड़ गांव निवासी रामकुमार ने बताया कि रविवार की रात को उसे एक व्यक्ति बेहोशी की अवस्था में बगड़ गांव में मिला। उसका एक रिश्तेदार इस व्यक्ति को उठाकर अपने घर ले गया। यहां पर रात भर वह बेहोश पड़ा रहा।

सोलन से सीधा नेपाल ले जाने वाली बस में बैठाने का दिया झांसा 

सुबह थोड़ा होश में आने के बाद उसने बताया कि उसका नाम भूपेंद्र है तथा वह फागू से नेपाल वापिस घर जा रहा था। जब वह शिमला बस स्टेंड पर पहुंचा तो यहां पर उसे दो लोग मिले जिन्होंने उसे सोलन से सीधे नेपाल की बस में बैठाने की बात कही। सोलन पहुंच कर यह दोनों लोग उसे आटो रिक्शा में बैठकर शमलेच की तरफ ले गए। जहां पर उसे जूस में नशीला पदार्थ पिलाया गया जिसके बाद वह बेहोश हो गया। 

यह भी पढ़ें: उपचुनाव में हार पर कल से BJP कोर ग्रुप करेगा मंथन: CM ने 26 को बुलाई विधायक दल की बैठक

भूपेंद्र फागू में लदानी का काम करता था तथा करीब 80 हजार रुपए लेकर वह नेपाल वापिस जा रहा था। जब उसने होश में आने पर अपनी पास रखा बैग देखा तो वह खाली था। इसमें रखी नकदी व पासपोर्ट आदि भी गायब पाए गए। रामकुमार इस व्यक्ति को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन लाया। फिलहाल डाक्टरों ने उसे किसी भी प्रकार की स्टेटमेंट देने के लिए अनफिट कहा है। ब्यान लेने के बाद ही पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाइ की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments