हिमाचल: नियंत्रण खोकर नाले में गिरा ट्रैक्टर, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया- तीन की हालत गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नियंत्रण खोकर नाले में गिरा ट्रैक्टर, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया- तीन की हालत गंभीर


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के ऊना जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां उपमंडल बंगाणा में एक सीमेंट से भरा ट्रैक्टर पलट जाने की वजह से एक शख्स की जान चली गई, जबकि तीन लोग घायल भी हुए हैं। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान शम्मी (38) पुत्र सुभाष चंद के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: जॉब अलर्ट: वायु सेना में निकली बम्पर भर्ती, 10वीं पास भी करें अप्लाई, पढे़ं पूरी डिटेल

बता दें कि मृतक शम्मी पुत्र सुभाष चंद एक गाड़ी चालक था। शम्मी के दो लड़के हैं, जो पढ़ाई करते। एक गरीब परिवार से संबंध रखने वाला शम्मी मेहनत मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। मृतक शम्मी का एक छोटा भाई है। वह भी मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाता है। 

सड़क निर्माण कार्य के लिए सीमेंट ले जा रहा था ट्रैक्टर 

मृतक शख्स के शव का पोस्टमोर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। जबकि, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि कोठी गांव में एक सड़क निर्माण कार्य चला हुआ है। इस बीच आज शनिवार को सड़क निर्माण के लिए सीमेंट की जरूरत पड़ी, जिसके कारण निजी गांव कोठी के शम्मी ट्रैक्टर लेकर सीमेंट के लिए चला गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो मोटर साइकिलों में जोरदार टक्कर, एक की गई जान, दूसरा PGI रैफर…

सीमेंट से भरा टैक्टर लाते अचानक नियंत्रण खो बैठा और नाले में गिर गया, जहां पर पहले से प्रवासी मजदूर कार्य कर रहे थे। हादसे में ट्रैक्टर चालक शम्मी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन कामगार घायल हुए है। थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments