हिमाचल वीडियो वायरल: कॉलेज में भिड़ी दो छात्राएं, जमकर चले लात-घूसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल वीडियो वायरल: कॉलेज में भिड़ी दो छात्राएं, जमकर चले लात-घूसे

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर की छात्राएं आपस में मारपीट करते हुए देखी जा सकती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह से छात्राएं किसी बात को लेकर एक दूसरे पर लात और घूंसे बरसा रही हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से एक और बुरी खबर: खाई में गिरा टिप्पर, 3 की गई जान- दो जख्मी; सगे भाई थे सवार

अब इस मामले का वीडियो तो वायरल हो गया है, लेकिन किस को इस बात का पता नहीं चल सका है कि इनके बीच यह झड़प किस बात को लेकर हुई। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद अन्य छात्राओं के हस्तक्षेप के बाद यह मामला किसी तरह शांत हो सका। 

प्राचार्य ने छात्राओं को कार्यालय में बुलाया 

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने भी इस मामले को संज्ञान में लिया है। दोनों छात्रों को कॉलेज में भी तलब किया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, कॉलेज की प्राचार्य अंजू बता सहगल ने दोनों छात्राओं को कार्यालय में भी बुलाया था। इस दौरान छात्राओं ने माफी भी मांगी है और दोबारा ऐसी हरकत ना करने की बात भी कही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के वीर: शादी के दो साल बाद ही शहीद हो गए थे मेजर अनुज सूद, मिला मरणोपरांत शौर्य चक्र

राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर की प्राचार्य अंजू बत्ता सहगल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला उनके ध्यान में है और दोनों छात्राओं ने माफी मांग ली है। दोनों छात्राओं में कुछ गलतफहमी हो गई थी जिस वजह से यह लड़ाई हुई, लेकिन अब मामला सुलझा लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments