हिमाचलः नाले से बरामद हुई कंबल में लिपटी महिला की देह, निकाल ली गई थी दोनों आंखें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः नाले से बरामद हुई कंबल में लिपटी महिला की देह, निकाल ली गई थी दोनों आंखें


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में लगातार घटित हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में ताजा क्रूरतम हत्याकांड का मामला सोलन जिले स्थित कुनिहार से सामने आया है। जहां पुलिस को एक महिला का शव नाले से बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 9 तारीख को ही ट्रैकिंग करने निकला था युवक, नहीं चल रहा पता-कोई सुराग भी नहीं

जिसे देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए क्योंकि महिला के शरीर से दोनों आंखें निकाल ली गई थी। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद उसे कूड़ा फैंकने वाली जगह से नीचे खाई में फेंक दिया गया होगा। वहीं, मृतक महिला की उम्र 40 से 45 साल के बीच बचाई जा रही है।

कंबल में लिपटी हुई थी देह 

मिली जानकारी के मुताबिक कुनिहार-कुफटू मार्ग के समीप नाले में कुछ महिलाएं पशु चराने गई हुई थीं। इस बीच उनकी नजर वहां पड़े कंबल पर पड़ी जिसमें कुछ लिपटा हुआ था। जिसे देखने के लिए महिलाओं ने कंबल को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद महिलाओं ने शव होने की सूचना पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बस अड्डे पर गजब लूट: एक महिला ने दूसरी महिला के हाथ से काट लिए सोने के कंगन, पकड़ी गई

वहीं, पुलिस द्वारा महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। हालांकि, अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा आसपास के लोगों को बुलाकर महिला की शिनाख्त करवाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में टैक्सी ड्राइवर को गोली मारकर ले ली थी जान, UP से पकड़ा गया हत्यारा

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी अंकुश डोगरा ने कहा कि पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हालांकि, इस बात का पता तो जांच के बाद ही लग पाएगा कि महिला को मौत के घाट उतारने वालों ने शव को ठिकाने लगाया गया था या नहीं।

Post a Comment

0 Comments