हिमाचलः स्‍कूटी और बाइक की टक्‍कर में युवक की गई जान, 6 माह पहले हुई थी भाई की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः स्‍कूटी और बाइक की टक्‍कर में युवक की गई जान, 6 माह पहले हुई थी भाई की मौत


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में पेश आए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मामला ऊना जिले स्थित संतोषगढ़ का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक के बड़े भाई की 6 माह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वहीं, अब घर के दूसरे बेटे के चले जाने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर में झाड़ू पोंछा कर रही थी 9 माह की गर्भवती, अचेत होकर गिरी- गई दो जानें

मृतक युवक की पहचान रवि कुमार पुत्र दर्शन कुमार निवासी वार्ड नंबर आठ संतोषगढ़ के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार एक युवक तेज रफ्तारी से स्कूटी पर सवार होकर टाहलीवाल से आ रहा था। इस बीच रास्ते में उसने आगे जा रही बाइक को सीधा टक्कर मार दी। 

पीजीआई में टूटा दम-

टक्कर के चलते दोनों वाहन चालक सड़क पर गिरने की वजह से गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने उपचार हेतु क्षेत्रिय अस्पताल पहुंचा। परंतु रवि कुमार की हालत नाजुक होने के चलते मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे आगामी उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बड़ी लापरवाहीः महिला की मौत के तीन माह बाद दे दिया वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

जहां उपचार के दौरान उसकी जान चली गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा स्कूटी व बाइक को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक और महिला के पास से पकड़ी नशे की बड़ी खेप, लाखों में है कीमत

इस हादसे की पुष्टि एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने की है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक की 6 साल पहले शादी हुई थी। उसकी कोई संतान नहीं है। इतना ही नहीं मृतक युवक के भाई की भी 6 माह पहले मौत गई थी।

Post a Comment

0 Comments