हिमाचल में एक और महिला के पास से पकड़ी नशे की बड़ी खेप, लाखों में है कीमत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में एक और महिला के पास से पकड़ी नशे की बड़ी खेप, लाखों में है कीमत


चंबाः
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक महिला के पास से नशे की खेप बरामद की है। बता दें कि बीते कुछ दिनों में कई महिलाओं के पास से नशे की अच्छी खासी खेप की बरामदगी की गई है। ताजा मामला चंबा जिले स्थित चंबा-संघणी मार्ग पर स्थित कोटी पुल से सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः किराए का कमरा लेकर रहता था 19 साल का लड़का, फंदे से लटका मिला

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी शुक्रवार को पुलिस टीम कोटी पुल के पास गश्त पर थी। इस दौरान दोपहर 12 बजे के करीब 52 वर्षीय ठाकरी पत्नी केसरु निवासी बनौला चुराह पिट्ठू बैग लेकर पैदल मौके पर आ पहुंची। 

बैग से 962 ग्राम चरस मिली 

पुलिस टीम को देखकर महिला घबरा गई। इस पर टीम ने जब शक के आधार पर महिला के बैग की तलाशी ली तो उन्हें उसके बैग से 962 ग्राम चरस बरामद हुई। बरामद नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 5 माह पहले पेड़ से गिरकर हुआ अपाहिज हुआ था 15 वर्षीय बेटा, गरीब पिता ने मांगी मदद

वहीं, पुलिस द्वारा मामले के संदर्भ में एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि महिला नशे की इतनी बड़ी खेप कहां से लाई थी और किसे बेचने वाली थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी ने कई सुंदरियों को पछाड़ा: जीता मिसेज इंडिया प्राइड का खिताब- शुभकामनाएं

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी चंबा अरूल कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज लिया है व पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों की किसी भी सहूलियत में बख्शा नहीं जाएगा।

Post a Comment

0 Comments