हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: 5 लाख से अधिक के नशे संग तीन अरेस्ट, कार में थी चरस

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: 5 लाख से अधिक के नशे संग तीन अरेस्ट, कार में थी चरस


मंडी।
हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा सूबे में नशा तस्करी के मामलों पर लगाम लगाने के लिए ढेरों प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बावजूद भी सूबे में नशा तस्करों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में सूबे के मंडी जिले में पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (SIU) की टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए कार सवार तीन लोगों को चरस की बड़ी खेप के साथ अरेस्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल ब्रेकिंग: भूकंप के झटकों के बीच सूबे में बड़ा लैंडस्लाइड, भागने लगे लोग

जिले के अंतर्गत आते सुंदरनगर उपमंडल के निहरी क्षेत्र में एक ऑल्टो कार से पुलिस ने 2 किलो 840 ग्राम चरस बरामद की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में नशे की कीमा 5 लाख से अधिक की बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट करने के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

आरोपियों की पहचान 

  • 39 वर्षीय जगदीश कुमार पुत्र जगत राम, गांव टिकराधार, सेरीकोठी, 
  • 42 वर्षीय भगत राम पुत्र हीरा लाल गांव बटाहर
  • 39 वर्षीय राजेंद्र कुमार पुत्र खूब राम गांव मेहर डाकघर बलग तहसील निहरी

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP के मंत्री को सत्ता का गुरूर ? APRO को बता दिया कुत्ता, बोले- तेरे आकाओं..

मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस की SIU टीम सुंदरनगर उपमंडल के निहरी क्षेत्र में रूटीन चेकिंग पर मौजूद थी उसी दौरान जब एक अल्टो कार को चेकिंग के लिए रोका तो कार से 2 किलो 840 ग्राम चरस बरामद की गई। मामले की पुष्टि करते हुए एडिशनल एसपी मंडी आशीष शर्मा ने की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में लगातार भूकंप से फैली दहशत: 24 घंटे के अंदर चौथी बार डोली धरती, सहमे हैं लोग

इस संबंध में जानकारी देते हुए उन्ह्योंने बताया कि जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम द्वारा निहरी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान तीन व्यक्तियों से 2 किलो 840 ग्राम चरस बरामद की गई है आरोपी के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments