हिमाचल: दिवाली की रात चल रही थी शराब पार्टी, जेसीबी ऑपरेटर को मारी लात, ले ली जान; अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दिवाली की रात चल रही थी शराब पार्टी, जेसीबी ऑपरेटर को मारी लात, ले ली जान; अरेस्ट

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से जेसीबी ऑपरेटर के हत्या की खबर सामने आ रही है। आरोपी हत्यारा भी मृतक का सहकर्मी बताया जा रहा है। घटना मंडी जिले के सराज क्षेत्र की है।

साथ में पी रहे थे शराब:

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब इरीगेशन कंपनी जलजीवन मिशन के तहत ब्रयोगी में उठाऊ पेयजल योजना का निर्माण कार्य कर रही है। इसी कंपनी में प्रवीण कुमार निवासी गांव खलैहड़ डाकघर बघेला तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर (पंजाब) जेसीबी आपरेटर के तौर पर कार्यरत था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दिवाली की रात निकला 4 करोड़ का 'दीवाला': 31 जगह भड़की आग, मकान भी जले

बुधवार को छोटी दिवाली की रात प्रवीण और दुनी चंद पुत्र वीर सिंह दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और दुनी चंद ने प्रवीण को लात मारकर ढांक में फेंक दिया। जिससे प्रवीण की मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार:

घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद वीरवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को ढांके से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में वैट घटने के बाद और सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल- जानें सभी जिलों का ताजा रेट

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए जंजैहली थाना के प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी दुनी चंद को गिरफ्तार कर लिया है। सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ