हिमाचलः तेज रफ्तार जीप ने स्कूटी को 200 मीटर घसीटा, कार को मारी टक्कर; CCTV में कैद हुई घटना

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः तेज रफ्तार जीप ने स्कूटी को 200 मीटर घसीटा, कार को मारी टक्कर; CCTV में कैद हुई घटना

मंडीः हिमाचल प्रदेश में चालकों की लापरवाही से पेश आ रहे सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले स्थित चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर नरेश चौक के पास पेश आया है।

स्कूटी को 200 मीटर घसीटा:

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात एक करीब 9 बजे तेज रफ्तार जीप पहले तो स्कूटी को 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गई इसके बाद उसने वहां मौजूद एक कार को भी टक्कर मार दी। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद जीप चालक मौके से भागने की कोशिश करने लगे। 

यह भी पढ़ें: उपचुनाव के बाद भी चेतन का बगावती तेवर जारी, BJP के बड़े नेता पर लगाए गंभीर आरोप

जिसे घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने थोड़ी ही दूरी पर दबोच लिया। गुस्साए लोगों न आरोपी चालक की जमकर धुनाई की। इस बीच लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस थाना बीएसएल को दी। 

सीसीटीवी में कैद हुआ घटना:

बता दें कि इस पूरी वारदात का फुटेज मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हुआ है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपित चालक मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा है।

वहीं, लोगों द्वारा दी गई शिकायत के  आधार पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी व लापरवाही से वाहन चलाने को लेकर मामला दर्ज कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पहाड़ी से फिसला युवक का पैर, खाई में जा गिरा; अस्पताल पहुंचाने में हो गई देर

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले के संबंध में जांच की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments