हिमाचल के युवाओं के लिए नौकरी का मौका: 300 पदों पर भर्ती- जानें लें डेट्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के युवाओं के लिए नौकरी का मौका: 300 पदों पर भर्ती- जानें लें डेट्स


कांगडाः
हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार बैठे युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर हाथ लगा है। बता दें कि जेनड्रोइट एसआर साल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड पंजाब द्वारा 24 नवंबर को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआइ) शाहपुर में कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से नियमित नौकरी करने का मौका देगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पर और बढ़ने जा रहा कर्ज का बोझ: एक बार में 2000 करोड़ लेने जा रही सरकार, अधिसूचना जारी

इस मामले पर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डा. तरुण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 नवंबर को होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में जेनड्रोइट एसआर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड, फिटर, पलम्बर, वेल्डर व शीटमेटल वर्कर व्यवसायों से 300 युवाओं का चयन करेगी। उन्होंने कहा कि कंपनी इस साक्षात्कार के माध्यम से वांछित योग्यता पूरी करने वाले युवाओं का चयन करेगी। 

नोटः  इस कैंपस साक्षात्कार के लिए प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यताः

इस भर्ती के लिए ऐसे आइटीआइ होल्डर, जिन्होंने फिटर, पलम्बर, वेल्डर व शीट मेटल वर्कर व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास कर रखा हो तथा जिन्होंने मैट्रिक की परीक्षा 48 प्रतिशत व आईटीआई की परीक्षा में 50 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2013 से 2021 में पास की हो। 

जानें साक्षात्कार संबंधि जानकारी-

  • साक्षात्कार की तिथिः 24 नवंबर
  • साक्षातकार का समयः सुबह 10:30 
  • साक्षातकार का स्थानः औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर
  • आयु सीमाः 18 से 35 वर्ष
  • मासिक  वतनः  16,453 रूपये मासिक सीटीसी सैलेरी

नोटः कंपनी सैलेरी के अलावा यात्रा भत्ता और चिकित्सा सुविधा जैसी सुविधाएं भी देगीं। कंपनी की नीति के अनुसार अवकाश का प्रावधान भी है।

जरुरी दस्तावेजः

10वीं और आइटीआइ का पास होने के प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एंप्लायमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र (बोनोफाइड), बैंक ऑफ इंडिया में बैंक खाता, वैध आईडी प्रूफ, तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स, यदि हो तो पिछली कंपनियों के अनुभव प्रमाण पत्र।

यह भी पढ़ें: जनमंच के लिए बना दिए नियम: सरकारी नौकरी, पानी और स्वास्थ्य सुविधा की मांग नहीं उठा सकेंगे लोग

वहीं, इस मामले पर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डा. तरुण कुमार ने कहा कि कैंपस साक्षात्कार में अभ्यर्थी को कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का पूरी तरह से पालन करना होगा। इस कैंपस में साक्षात्कार के लिए आने वाले अभ्यर्थी को अपने साथ पीने का पानी, खाना, हैंड सेनेटाइजर व मास्क रखना अनिवार्य होगा।

Post a Comment

0 Comments