कंगना ने भारत को बता दिया 'जिहादी देश', कानून वापसी पर बोलीं- दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत!

Ticker

6/recent/ticker-posts

कंगना ने भारत को बता दिया 'जिहादी देश', कानून वापसी पर बोलीं- दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत!


शिमला।
केंद्र की मोदी सरकार ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया है। शुक्रवार को पीएम मोदी ने देश के नाम संबोधन में माफी मांगते हुए ऐलान किया कि वह कृषि कानूनों को वापस ले रहे हैं। अब पूरे मामले को लेकर सियासी नेताओं से लेकर आम आदमी की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में हमेशा मोदी सरकार का पक्ष लेने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की भी इस मसले पर प्रतिक्रिया सामने आई है। 

यहां पढ़ें कंगना की प्रतिक्रिया 

कंगना रनौत इसे वापस लिए जाने के फैसले से नाराज हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया रखी। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत… अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है… उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं।  

किसानों को आतंकी तक कह चुकी हैं कंगना 

बता दें, इससे पहले कृषि बिल के समर्थन में कंगना ने किसानों को आतंकी तक कह दिया था। उन्होंने लिखा था- प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दी।

Post a Comment

0 Comments