हिमाचलः फुटबॉल खेल रहे थे दो बच्चे, एक बच्चा गिरा और थम गईं सांसे; सभी हैरान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः फुटबॉल खेल रहे थे दो बच्चे, एक बच्चा गिरा और थम गईं सांसे; सभी हैरान

मंडीः हिमाचल प्रदेश में फुटबॉल खेल रहे एक 14 वर्षीय बच्चे की अचानक मौत होने की खबर सामने आ रही है। मामला मंडी शहर का बताया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की हॉर्ट अटैक से मौत हुई है। 

खेल रहा था बच्चा:

मिली जानकारी के मुताबिक मंडी शहर की गलियों में दो बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे। इस बीच एक बच्चा अचानक जमीन पर गिर गया। जिस वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि, दूसरा बच्चा इस बात से अंजान वहीं पर खेल रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः जी भर कर पीया शराब, रात भर नाले में पड़ा रहा; सुबह तक सांसे थमी; नहीं हो रही पहचान

इस बीच जब वे अपने दोस्त के पास पहुंचा तो उसने देखा की वह वहीं गाड़ी के साइड में गिरा पड़ा है। इस दौरान वहां से गुजर रही एक महिला ने बच्चे को देखा और उसके दोस्त को किसी को मदद के लिए बुलाने को कहा। वे आनन फानन में बच्चे को प्राथमिक उपचार हेतु अस्पताल लेकर पहुंचे। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। बच्चे की सांसे थम चुकी थीं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बोतल से खेल रहा था बच्चा, गले में जा फंसा ढक्कन; डॉक्टर ने किया चमत्कार

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्नीहोत्री ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Post a Comment

0 Comments