राजपरिवार की लंच डिप्लोमेसी: प्रतिभा और विक्रमादित्य का शक्ति प्रदर्शन, वीरभद्र भी करते थे ऐसा

Ticker

6/recent/ticker-posts

राजपरिवार की लंच डिप्लोमेसी: प्रतिभा और विक्रमादित्य का शक्ति प्रदर्शन, वीरभद्र भी करते थे ऐसा


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के जानेमाने नेता व पूर्व सीएम राजा वीरभद्र सिहं के देहांत के बाद सबके मन में यही सवाल उठ रहा था कि अब कांग्रेस पार्टी का क्या होगा। कहा तो ये तक जा रहा था कि पार्टी के पास कोई ऐसा मजबूत चेहरा नहीं है जो पार्टी का नेतृत्व करे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, पीजीआई ले जाते समय व्यक्ति का दुखद निधन

वहीं, हाल ही में संपन्न हुए उपचुनावों में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस पार्टी काफी उत्साहित है। इस बीच मंडी क्षेत्र से नव निर्वाचित लोकसभा सदस्य प्रतिभा सिहं ने आज यानी वीरवार को हॉलीहॉज स्थित अपने निवास स्थान पर दोपहर के भोजन का आयोजन कर पार्टी के विधायक सहित पूर्व विधायकों को आमंत्रित किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में निजी बस ने कार को ठोंका, भारी पड़ी स्पीड

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सहित सुखविंद्र सिंह सुक्खू समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे। सभी नेताओं ने प्रतिभा सिंह को उनकी जीत पर बधाई दी। सभी नेताओं का यूं एकत्रित होना कहीं ना कहीं कांग्रेस पार्टी का शक्ति प्रदर्शन बताया जा रहा है। 

वीरभद्र भी जमाते थे हॉलीहॉज में बैठकी 

इस पर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जीत के उपलक्ष पर यह भोजन का आयोजन किया गया था। वहीं, जानकारों की मानें तो यह कांग्रेस पार्टी के लिए अच्छा संकेत माना जा रहा है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों पर अगर कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी तो जीत की राह आसान होगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः वैक्सीनेशन कैंप से लौट रहे युवा डॉक्टर की कार खाई में समाई, मौके पर टूटी सांसें

गौरतलब है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अक्सर हॉलीलॉज में इस तरह के लंच और डीनर का आयोजन करते थे। इतना ही नहीं वे अपने जन्मदिन पर पार्टी के सभी विधायकों और नेताओं को भोजन पर बुलाते थे। वहीं, कई अन्य मौकों पर भी वह नेताओं को हॉली लॉज बुलाते थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इन 25 हजार कर्मियों के बीच ख़ुशी की लहर: नीति बनाने का शुरू हुआ काम

वहीं, अब वीरभद्र सिंह के निधन के बाद प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह ने लंच का आयोजन किया। इसमें सभी नेताओं ने अपनी हाजिरी भरकर संदेश दिया कि पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट है।

Post a Comment

0 Comments