सोनिया से मिलीं प्रतिभा सिंह: राजा के निधन के 4 माह बाद व्यक्त की संवेदना, शिमला आकर नहीं मिली थीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

सोनिया से मिलीं प्रतिभा सिंह: राजा के निधन के 4 माह बाद व्यक्त की संवेदना, शिमला आकर नहीं मिली थीं

नई दिल्ली/शिमला : हिमाचल प्रदेश उपचुनाव में मंडी सीट पर मिली जीत के बाद कांग्रेस आलाकमान से मिलने सांसद प्रतिभा सिंह नई दिल्ली पहुंची हैं। कांग्रेस चीफ सोनिया गाँधी से मुलाक़ात की तस्वीरें सामने आईं हैं।

सोनिया ने शिमला में नहीं की थी मुलाक़ात:

विचारणीय है कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन के कुछ ही दिन बाद सोनिया गांधी शिमला में हफ़्तों रहकर गईं थीं। लेकिन उन्होंने राजा साहब के परिवार से मिल उनका दुःख साझा करना उचित नहीं समझीं। हालांकि, राहुल गांधी अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे। 

यह भी पढ़ें : हिमाचल: सेना के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मार ली गोली, अस्पताल ले गए पर नहीं बच सका

दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने पहुंची सांसद प्रतिभा सिंह ने बुधवार दोपहर कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी से मुलाकात की। उनके साथ पुत्र एवं शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्‍य सिंह भी थे। सोनिया ने उन्हें जीत की बधाई दी और राजा साहब के प्रति संवेदना प्रकट की। 

संगठन में मिलेगी जिम्मेदारी: 

गौरतलब है कि प्रतिभा सिंह दो बार पहले भी मंडी संसदीय सीट से सांसद रह चुकी हैं। अब तीसरी बार सांसद चुने जाने के साथ ही उनका राजनीतिक कद और अधिक बढ़ गया है। 

होलीलॉज समर्थक मांग कर रहे हैं कि उन्हें संगठन में कुछ अहम जिम्मेदारी सौंपी जाए, ताकि उनके लंबे अनुभव राजनीतिक व पारिवारिक अनुभव का लाभ संगठन को मिल सके।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: हाईवे पर ईंटों से लदा ट्रक पलटा, सड़क किनारे खड़ी महिला दबी, चालक की भी गई जान

हालांकि, इसकी पूरी संभावना है कि आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए प्रतिभा सिंह को संगठन बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। साथ ही दिल्ली प्रवास के दौरान दोनों मां बेटे की सोनिया के अलावा राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाक़ात होनी है।

Post a Comment

0 Comments