उपचुनाव में जीत के बाद हिमाचल पहुंची प्रियंका गांधी, कांग्रेस नेताओं को मिलने का समय देंगी या ...

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

उपचुनाव में जीत के बाद हिमाचल पहुंची प्रियंका गांधी, कांग्रेस नेताओं को मिलने का समय देंगी या ...

शिमला : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी एक बार फिर से हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंच गई हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा आज दोपहर अपने मकान छराबड़ा में पहुंची है। उनके साथ उनके दोनों बच्चे भी हैं।

कांग्रेस के नेता मिलेंगे या नहीं:

बता दें कि हिमाचल प्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की ऐतिहासिक जीत हुई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि प्रियंका हिमाचल कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाक़ात करती हैं या नहीं। हालांकि, प्रियंका का ये दौरा पूरी तरह से निजी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के जंगल में चल रहा था अवैध शराब का धंधा, एक फोन और नष्ट हुआ हजार लीटर ...

गौरतलब है कि उपचुनाव से पहले भी कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल समेत शिमला में एक सप्ताह रह कर गईं थीं। लेकिन उन्होंने कोई भी राजनीतिक गतिविधि नहीं दिखाई। उसी दरम्यान पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन हुआ था। लेकिन सोनिया गांधी उनके परिवार से मिलने भी नहीं पहुंची थीं।

सबसे अच्छा नतीजा हिमाचल ने दिया:

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने सभी चारों सीट पर जीत दर्ज की है। भाजपा एक भी सीट पर बढ़त नहीं बना सकी। देश भर में हुए उपचुनाव में सबसे अच्छे नतीजे कांग्रेस पार्टी को हिमाचल से ही मिले हैं।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव ने बदल दिया मंडी का रंग: अनिल शर्मा का गेम ओवर- निर्दलीय को एंट्री, विधायकों पर गाज!

प्रियंका चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से शिमला आईं हैं और यहां वह करीब पांच-छह दिन तक रुकेंगी। ऐसे में आने वाले दिनों में देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हिमाचल कांग्रेस के नेताओं को मिलने का समय देती हैं या फिर मुलाक़ात के लिए नेताओं को दिल्ली दरबार में जाकर ही हाजिरी लगानी होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ