हिमाचल में सरेआम रंगबाजी: लड़की को छेड़ा, मना करने पर पीट दिया; आंख-कोहनी पर आई चोटें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में सरेआम रंगबाजी: लड़की को छेड़ा, मना करने पर पीट दिया; आंख-कोहनी पर आई चोटें


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित थाना बरमाणा में एक कॉलेज छात्रा ने एक युवक पर छेड़खानी और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। युवती द्वारा पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया गया है कि जब उसने युवक को छेड़खानी करने से रोका तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल HC का फैसला: अब बीएड करने वाले भी बनेंगे JBT, सरकार को संशोधन का आदेश

इस मारपीट में युवती की कोहनी और आंखों में चोटें आई हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक कॉलेज की छात्रा है। युवती के अनुसार एक युवक उसे पिछले काफी दिनों से भद्दे-भद्दे कमैंट कर तंग कर रहा था तथा आते-जाते समय उसका पीछा कर रहा था। आरोपी को कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना। 

कपड़ों को लेकर अभद्र कमेंट किए 

युवती की मानें तो जब बीते दिन वह कॉलेज में मौजूद थी, तो आरोपी युवक ने उसके द्वारा पहने गए कपड़ों को लेकर अभद्र कमेंट किया। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उक्त युवक ने उसके साथ मारपीट की। अब युवती ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: जेसीसी मीटिंग कल: पौने तीन लाख कर्मियों की टिकी निगाहें, होंगे ये प्रमुख निर्णय

वहीं, पुलिस ने युवती द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के विरुद्ध थाना बरमाणा में भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323 व 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ