देवभूमि शर्मसार: माता दर्शन को आई किशोरी की संबंधी ने ही लूटी इज्जत, पानी में मिलाई थी बेहोशी की दवा

Ticker

6/recent/ticker-posts

देवभूमि शर्मसार: माता दर्शन को आई किशोरी की संबंधी ने ही लूटी इज्जत, पानी में मिलाई थी बेहोशी की दवा

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार पंचकुला की रहने वाली एक युवती के साथ नैना देवी में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पंचकुला पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को बिलासपुर जिले के कोटकहलूर थाना ट्रांसफर कर दिया है।

नैना देवी दर्शन करने आई थी लड़की:

दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि बीते 11 अक्टूबर को वह अपने परिवार के साथ नैना देवी माता के दर्शन करने आई थी। यहां उसे एक परिचित लड़का मिला जोकि उसका संबंधी भी था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल कैबिनेट : एक क्लिक में जानें मंत्रीमंडल के सभी छोटे-बड़े फैसले, जानिए क्या रहा ख़ास

पीड़िता के अनुसार जब वह शाम को घर जाने के लिए निकली तो उक्त युवक ने उसे एक डिस्पोजल गिलास में पीने के लिए पानी दिया। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई और जब उसे रात को 2 बजे होश आया तो लड़की ने खुद को नग्र अवस्था में पाया और उक्त युवक भी बिस्तर पर मौजूद था।

करने लगा ब्लैकमेल :

होश में आने के बाद आरोपी युवक ने पीड़िता से कहा कि अब से वह उसकी पत्नी है और कोई पूछे तो बता देना तुम अपनी मर्जी से मेरे साथ आई हो। यदि ऐसा नहीं करती हो तो तुम्हारी अश्लील फोटो खींच लिया हूं, उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल : यात्रियों से भरी बस में लगी आग, इंजन से निकलने लगा धुआं; सवारियों में मचा हड़कंप

पीड़िता ने युवक को बताया कि वह नाबालिग है और उसकी शादी पहले से कहीं और तय है। बालिग होते ही शादी हो जाएगी। लेकिन आरोपी युवक ने एक नहीं सुनी और साथ रहने का दवाब बनाने लगा। पीड़िता किसी तरह वहां से निकल कर पंचकुला पहुंची और मामले की शिकायत की।

डीएसपी नयनादेवी पूर्ण चंद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त घटना की जानकारी मिली है। भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments