हिमाचल से दुखद खबर: दोस्त से मिलने जा रहे युवकों की कार पलटी, एक की गई जान, 5 जख्मी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से दुखद खबर: दोस्त से मिलने जा रहे युवकों की कार पलटी, एक की गई जान, 5 जख्मी


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित जयसिंहपुर में जानकीनाथ मंदिर के पास एक कार आम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। बताया गया कि हादसे के वक्त कार में कुल 6 युवक सवार थे। इस हादसे में एक युवक की जान चली गई है, जबकि अन्य 5 घायल बताए जा रहे हैं। 

25 से 17 साल के बीच थी सभी युवकों की उम्र 

मृतक की पहचान 19 वर्षीय अभिषेक कुमार पुत्र गुरुचंद सिंह गांव दसोली तहसील जवाली के रूप में की गई है। मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

यहां पढ़ें कौन-कौन हुआ घायल- पहचान 

  • 21 वर्षीय राहुल पुत्र तिलक राज गांव मनियाणा तहसील नूरपुर, 
  • 17 वर्षीय विनोद कुमार पुत्र अमर सिंह गांव खडा सनियाल तहसील इंदौरा, 
  • 25 वर्षीय वैभव सूद पुत्र वीरेंद्र सूद गांव व डाकघर लंबागांव, 
  • 21 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र बलदेव सिंह गांव सनियाल तहसील इंदौरा,
  • 21 वर्षीय अक्षय कुमार पुत्र शेषपाल गांव बंदूही तहसील नूरपुर,

यहां पढ़ें कैसे हुआ हादसा 

हादसे के संबंध में सामने आई जानकारी के मुताबिक़ ये सभी युवक लंबागांव में टीमेट की नौकरी कर रहे नूरपुर निवासी अक्षय कुमार से मिलने उसके घर आए हुए थे। जहां से वैभव सूद जो अक्षय के साथ काम करता है, उसकी आल्टो कार में अपने दोस्तों को जयसिंहपुर घुमाने ले गए। 

इसी दौरान रास्ते में जयसिंहपुर के जानकीनाथ मंदिर के पास इनकी आल्टो कार अनियंत्रित होकर पहले आम के पेड़ से टकरा गई फिर पलटकर सड़क से नीचे लुढ़क कर बांसो से जा टकराई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल बीजेपी में इस्तीफों का दौर जारी: एक और बड़ा इस्तीफ़ा- परमार ने गरमाई राजनीति

गाड़ी आम के पेड़ से टकराने की इतनी जोर की आवाज व धमाका हुआ कि आसपास के लोग भी उठ गए। स्थानीय युवक नरेंद्र उर्फ निटलू द्वारा घायलों को अपनी गाड़ी में डालकर जयसिंहपुर अस्पताल पंहुचाया, लेकिन वहां पर अभिषेक ने घावों के ताव को न सहते हुए दम तोड़ दिया। मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने की है।

Post a Comment

0 Comments