हिमाचलः जी भर कर पीया शराब, रात भर नाले में पड़ा रहा; सुबह तक सांसे थमी; नहीं हो रही पहचान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः जी भर कर पीया शराब, रात भर नाले में पड़ा रहा; सुबह तक सांसे थमी; नहीं हो रही पहचान

सिरमौरः हिमाचल प्रदेश में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नाले से बरामद होने की खबर सामने आई है। मामला सिरमौर जिसे स्थित साबू सरिया फैक्टरी गली के समीप का बताया जा रहा है। हालांकि, अबतक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पूरी रात नाले में पड़ा रहा:

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक ने बीती रात अधिक मात्रा में शराब का सेवन कर रखा था। इस बीच शराब के नशे में धुत होकर वे रास्ते में दो जगह पर गिरा भी था। परंतु नाले में गिरने के बाद उसे किसी ने नहीं देखा और वह अचेत अवस्था में पूरी रात नाले में ही पड़ा रहा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बोतल से खेल रहा था बच्चा, गले में जा फंसा ढक्कन; डॉक्टर ने किया चमत्कार

अधिक ठंड होने के कारण उसकी मौत हो गई। नाले में शव होने की सूचना आज सुबह करीब 8 बजे के करीब पुलिस को लगी। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रिय अस्पताल भेज दिया है। 

पहचान में हो रही समस्या:

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। अभी तक युवक की पहचान नहीं पो पाई है परंतु अनुमान लागाय जा रहा है कि युवक की उम्र 25 से 27 के बीच होगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में शहीद हुए जवान का हुआ अंतिम संस्कार: 9 माह की बेटी को छोड़ गया पीछे

वहीं, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। उन्हें उम्मीद है की शाम तक उक्त युवक की पहचान हो जाएगी।

Post a Comment

0 Comments