हिमाचल : घर लौट रहे शराबियों के बीच हुई लड़ाई, एक ने दुसरे को सड़क से नीचे खाई में फेंका

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल : घर लौट रहे शराबियों के बीच हुई लड़ाई, एक ने दुसरे को सड़क से नीचे खाई में फेंका

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित औट से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां नशे में धुत दो युवकों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर बहस हो गई। जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। इस झगड़े में एक युवक की मौत हो गई। जिसके शव को दूसरे युवक ने सड़क से नीचे 50 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। 

आरोपी अरेस्ट:

बता दें कि मृतक युवक की पहचान 28 वर्षीय शिवलाल पुत्र मीने राम निवासी थरमनी व अन्य युवक की पहचान 22 वर्षीय बुद्धि सिंह के तौर पर हुई है। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें : हिमाचल : रिटायरमेंट कार्यक्रम में शामिल होने निकले दो 'भाई' थे लापता, हफ्ते भर बाद खाई में मिली कार

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया गया है।  पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शिवलाल ने बुद्धि सिंह से पैसे उधार लिए थे। बताया जा रहा है कि दोनों युवक शराब पीकर घर लौट रहे थे इस दौरान दोनों के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हो गया। 

हो रही कार्रवाई :

जिस वजह से बुद्धि सिंह ने शिवलाल के सिर पर पत्थरों से हमला कर दिया। जख्मी करने के बाद उसे सड़क से नीचे खाई में फेंक दिया। इस हमले में शिवलाल की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : मंत्रीओं पर गिरेगी हार की गाज : CM जयराम ठाकुर ने लगाई मुहर, कहा - होगा बदलाव

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ