हिमाचल में रफ़्तार बनी जानलेवा: दुकान से टकराई स्‍कार्पियो, छाती में घुसा लोहे का एंगल- एक का निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में रफ़्तार बनी जानलेवा: दुकान से टकराई स्‍कार्पियो, छाती में घुसा लोहे का एंगल- एक का निधन


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन पेश आने वाले सड़क हादसों में वाहनों का रफ़्तार में होना सबसे बड़ा कारण बताया जाता है। इसी तेज रफ़्तार से वाहन चलाने के कारण जहां रोजाना की लोगों को अपनी जान गंवाई पड़ जाती है। वहीं, कई सारे लोग घायल भी होते हैं। इसके बावजूद भी लोग वाहन की गति पर नियंत्रण रखना अक्सर भूल जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस का फेल हुआ ब्रेक: एक तरफ खाई-दूसरी ओर दीवार, ड्राइवर ने सबको बचा लिया

इस कड़ी में ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक वाहन का तेज रफ़्तार में होना एक शख्स के लिए काल बन गया। बताया गया कि पुलिस थाना रक्कड़ के तहत पड़ते गांव चौली में हुए इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

कालेश्वर महादेव की ओर जा रही थी गाड़ी 

घायलों को इलाज के लिए क्षेत्र के नजदीकी अस्पताल नादौन ले जाया गया है। बताया गया कि यह हादसा रविवार तड़के तीन बजे के बाद पेश आया। हादसे की शिकार हुई गाड़ी का नंबर पंजाब का था, जो कि लुधियाना से कालेश्वर महादेव की ओर जा रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : 29 वर्षीय बैंक मैनेजर की चली गई जान- अगले महीने ही होनी थी शादी

इस बीच चौली के तीखे मोड़ के समीप हादसे का शिकार हो गई। पुलिस द्वारा हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण चालक गाड़ी को उक्त तीखे मोड़ पर नियंत्रित नहीं कर पाया। इस कारण गाड़ी सीधे सामने बेकरी की दुकान से जा टकराई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवाओं को खाता नशा: मलाणा का 20 वर्षीय युवक 1.104 किलो चरस के साथ अरेस्ट

बताया गया कि यह हादसा इतना दर्दनाक था कि छाती में लोहे का एंगल घुस जाने की वजह से 40 वर्षीय विनोद कुमार पुत्र रवि कुमार निवासी लुधियाना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

दुकान को भी हुआ है लाखों का नुकसान 

मिली जानकारी के अनुसार चौली स्थित उक्त बेकरी की दुकान के साथ यह गाड़ी टकराई है जिससे उक्त दुकान का भी लाखों का नुकसान हुआ है। हादसे की पुष्टि करते हुए एसएचओ रक्कड़ चिरंजी लाल शर्मा ने बताया पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments