हिमाचल में तेज रफ़्तार का कहर: बेकाबू ट्रक ने दो छात्राओं को रौंदा, स्कूल में गिरा टाइलों से भरा था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में तेज रफ़्तार का कहर: बेकाबू ट्रक ने दो छात्राओं को रौंदा, स्कूल में गिरा टाइलों से भरा था


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से सुबह सवेरे एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां स्थित गगरेट कस्बे में गुरुवार सुबह होशियारपुर की ओर से फ्लोर टाइल लेकर आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर इस कदर दौड़ा कि स्कूल जा रही दो छात्राओं को रौंदता हुआ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल गगरेट स्कूल के ग्राउंड में पलट गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 29 साल के हट्टे-कट्ठे युवक ने मंदिर के पास बने रेन शेल्टर में लगा लिया फंदा

बताया गया कि ट्रक की चपेट में एक दुकानदार भी आ गया और ट्रक ने उसकी दुकान के काउंटर के भी परखच्चे उड़ा दिए। गनीमत इस बात की रही कि कोरोना काल में प्रार्थना सभा पर लगी रोक के चलते ग्राउंड में विद्यार्थी नहीं थे, अन्यथा यहां आज एक बड़ा हादसा होने की भी पूरी संभावना थी। 

छात्राओं की हालत नाजुक- इलाज को पंजाब ले गए 

इस हादसे में ट्रक चालाक को भी चोटें आई हैं। वहीं, हादसे के बाद घायल हुई छात्राओं को इलाज के लिए पहले तो सिविल अस्पताल गगरेट ले जाया गया। जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें होशियारपुर परिजन ले गए हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डिलीवरी के दौरान नवजात को लगा कट, 5 दिन बेटे को दूर रखा, छठे दिन निधन

वहीं, स्थानीय विधायक राजेश ठाकुर भी घटना की जानकारी मिलते घटनास्थल पर पहुंचे और छात्राओं को उपलब्ध करवाए जा रहे उपचार की जानकारी हासिल की। उधर एएसपी परवीन धीमान का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामले की जांच को आगे बढ़ा दिया है। अभी ट्रक का मलबा हटाने का कार्य जारी है।

Post a Comment

0 Comments