हिमाचल: हाईवे पर ईंटों से लदा ट्रक पलटा, सड़क किनारे खड़ी महिला दबी, चालक की भी गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: हाईवे पर ईंटों से लदा ट्रक पलटा, सड़क किनारे खड़ी महिला दबी, चालक की भी गई जान

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से ट्रक दुर्घटना की एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार पंक्चर ट्रक का जैक फिसलने से एक महिला और ड्राइवर की मौत हो गई। घटना सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सुलपुर बही के बही गांव की है।

बस का इंतजार कर रही थी महिला:

बता दें कि ट्रक (HP28C- 5560) होशियारपुर से ईंटों की सप्लाई लेकर सरकाघाट आया हुआ था। बही गांव के पास ट्रक का टायर पंचर हो गया। टायर बदलने के लिए चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा किया और जैक लगाकर टायर को बदलने लगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल : ट्रक समेत चार गाड़ियों में लेकर जा रहे थे सैकड़ों पेटी शराब, पांच हुए अरेस्ट

इसी गांव की 55 वर्षीय ब्रह्मी देवी अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए सड़क पर पहुंची और बस का इंतजार करने लगी। उधर, अचानक ट्रक को लगाया गया जैक फिसल गया और ट्रक आगे की ओर बढ़ गया। कुछ दूरी आगे जाकर सड़क किनारे पलट गया। इस ट्रक की चपेट में बस का इन्तजार कर रही महिला और ड्राइवर आ गया।

शक्ति विभाग में कार्यरत थी महिला:

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान ट्रक चालक राकेश कुमार (39 वर्ष) पुत्र भाग सिंह, गांव पन्याली, डाकघर गैहरा और 55 वर्षीय ब्रह्मी देवी पत्नी सुनील कुमार, गांव बही के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में ईंधन के बाद अब डिपो वाला रिफाइंड तेल भी हुआ सस्ता, दाल के भी कम होंगे दाम

ब्रह्मी देवी जल शक्ति विभाग में बतौर सेवादार कार्यरत थी और रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी के लिए जा रही थी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी सरकाघाट तिलक राज शांडिल्य ने मामले की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments