हिमाचल: बहु को बस पर चढ़ाने गया था बुजुर्ग शख्स- अर्थी पर वापस लौटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बहु को बस पर चढ़ाने गया था बुजुर्ग शख्स- अर्थी पर वापस लौटा


ऊना।
कहते हैं कि जीवन का कोई भरोसा नहीं होता। किसे, कब और कहां पर मौत आ जाए इस बात का किसी को पता नहीं रहता है। कुछ ऐसा ही ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से सामने आया है। जहां अपनी बहु को बस पर चढाने गए एक बुजुर्ग शख्स की अचानक से मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में तेज रफ़्तार का कहर: बेकाबू ट्रक ने दो छात्राओं को रौंदा, स्कूल में गिरा टाइलों से भरा था

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान बलदेव सिंह निवासी होशियारपुर के रूप में की गई है। जो दौलतपुर चौक पर स्कूटी के माध्यम से अपनी बहु को बस पर चढ़ाने गया हुआ था। वहीं, बहु को बस में बैठाने के बाद वह अपनी स्कूटी को ठीक कराने मकैनिक की दुकान पर चला गया। 

बेसुध होकर गिरा ले गए अस्पताल पर नहीं बचा 

यह दुकान पर स्कूटी ठीक कराते वक्त वह अचानक से जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद मौके पर मौजूद लोग उसे आनन-फानन में 108 एम्बुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए दौलतपुर स्थित सरकारी अस्पताल में ले गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डिलीवरी के दौरान नवजात को लगा कट, 5 दिन बेटे को दूर रखा, छठे दिन निधन

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स द्वारा उक्त शख्स को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर शख्स के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। एएसआई अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि की है। अब उक्त शख्स की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है, जिससे मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके। 

Post a Comment

0 Comments