वीडियो: CM जयराम के कार्यक्रम में BJP नेता और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की, हो रही निंदा!

Ticker

6/recent/ticker-posts

वीडियो: CM जयराम के कार्यक्रम में BJP नेता और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की, हो रही निंदा!


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के चंबा दौरे से जुड़ा हुआ एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में BJP नेता और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की होती देखी जा रही है। यह वीडियो जिले के डलहौजी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ‌तलेरू का बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लड़की को उठा कर ले जा रहा था तेंदुआ, पिता ने लगा दी छलांग- लाडली को बचाया

बताया गया कि यह घटना उस वक्त हुई जब सीएम बोटिंग प्वाइंट पर‌ हिमालयन घोरल ड्रेगन बोट चेंपियनशिप के‌ समापन समारोह में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे। इस बीच बीजेपी नेता और पुलिस वालों के बीच किसी बात को लेकर धक्का मुक्की हो गई। इस वीडियो के संबंध में सामने आ रही जानकारी के अनुसार यह वीडियो जिला चम्बा भाजपा सचिव अशोक बकरिया के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

संगठन के कई कार्यकर्ताओं ने जताई नराजगी 

इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले पुलिस बीजेपी के जिलाअध्यक्ष को अंदर जाने देती है, लेकिन भाजपा जिला सचिव को नहीं जाने दिया जाता है। इसके बाद वे पुलिस को बताते हैं कि मैं जिला सचिव हूं, तो डीएसपी डलहौजी ने अपने स्टार दिखाते हुए उन्हें अन्दर जाने से रोक दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तेज रफ़्तार ट्रक ने गलत दिशा में जाकर जीजा-साले को रौंदा, एक की गई जान

वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में संगठन के पदाधिकारी को रोकना या उनका मान सामान ना करना यही दर्शता है कि उप चुनाव के बाद भी कुछ नहीं बदला है। भाजपा संघठन और सरकार में बहुत बड़ा गैप बना है। इस घटना के बाद संगठन के कई कार्यकर्ताओं ने नराजगी जताई है।

Post a Comment

0 Comments