हिमाचल में टैक्सी ड्राइवर को गोली मारने वाला पत्नी का आशिक अरेस्ट: खुले कई राज

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में टैक्सी ड्राइवर को गोली मारने वाला पत्नी का आशिक अरेस्ट: खुले कई राज


सोलन।
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने दिल्ली निवासी चालक को गोली मारने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह वारदात बीते महीने की 25 अक्टूबर की है। जब सोलन जिले के कंडाघाट के तहत पड़ते ध्यारीघाट में देर रात दिल्ली के टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

यह भी पढेंः हिमाचल: घर से जंगल को निकला युवक नहीं लौटा वापस, कहीं दिखे तो इस नंबर पर दें सूचना

वहीं, अब आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इस मामले से जुड़े कई राज बेपर्दा हो गए हैं। बतौर रिपोर्ट्स, मृतक की पत्नी ने अपने से 6 साल छोटे आशिक के साथ मिलकर इस पूरे मामले की स्क्रिप्ट लिखी थी। 

हत्यारे की पहचान 22 वर्षीय शारिक खान पुत्र शाहनवाज खान निवासी गांव व डाकघर तितरो, सहारपुर उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। जो अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है, जबकि पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी को पकड़ने का प्रयास जारी रखा गया है। बता दें कि मृतक के 11 व 12 साल के बच्चे भी हैं।

हर बात की हो रखी थी प्लानिंग 

बताया जा रहा है कि महिला ने प्रेमी को पति की हत्या के लिए तैयार किया था। पहले से तैयार प्लान के तहत आरोपी सारिख खान ने अपनी प्रेमिका के पति की टैक्सी को दिल्ली से शिमला के लिए बुक किया। इसके साथ ही यब भी तय हुआ था कि देसी कट्टे से गोली मारी जाएगी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शिमला जाएगा। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल एक इस गांव में महिलाएं नशा तस्करी में नंबर 1: एक और चिट्टे की खेप संग अरेस्ट

इसके अगले दिन वो शिमला से एचआरटीसी की बस में देहरादून पहुंचेगा। इसके बाद मेरठ में अपना ठिकाना बदलेगा। सब कुछ नार्मल होने पर वो सहारनपुर अपने घर लौटेगा। ऐसे में आरोपी ने प्लान के अनुसार वारदात के बाद अपना सिम कार्ड तोड़कर मोबाइल फेंक दिया। प्लानिंग में यह भी शामिल था कि हत्या के बाद वाशिद का मोबाइल फोन भी तोड़ा जाएगा। 

इस तरह जांच के दौरान हुए खुलासे 

इसके अलावा कार की चाबी दूसरी दिशा में फेंकी जाएगी ताकि फरारी को लेकर पुलिस को गुमराह किया जा सके। वारदात के बाद आरोपी ने नए नंबर का इस्तेमाल भी शुरू कर दिया था। माना ये भी जा रहा है कि आरोपी ने वारदात की जगह को भी तय कर रखा था। मामले की जांच के दौरान सीडीआर व डंप डाटा का एनालीसिज करने पर पुलिस को मृतक की पत्नी के अवैध संबंधों की भी भनक लगी। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में मनरेगा के बुरे हाल: करवा लिया काम पर देने को पैसे नहीं, केंद्र ने रोक दिया बजट

इसके बाद मोबाइल ट्रेसिंग की मदद से पुलिस को आरोपी के नए नंबर की भी जानकारी हासिल हो गई। ऐसे में रविवार देर शाम को सहारनपुर की नकूड तहसील के तितरो गांव से 22 साल के युवक को दबोच लिया गया। हत्या की वारदात की जांच को लीड कर रहे डीएसपी संतोष शर्मा ने बताया कि आरोपी को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments