हिमाचल में जादू टोना: घर के आंगन में किसी ने दे दी बलि, मिली ये सामग्री, परिवार के लोग परेशान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में जादू टोना: घर के आंगन में किसी ने दे दी बलि, मिली ये सामग्री, परिवार के लोग परेशान


मंडी।
आधुनिकता के इस दौर में जहां लोग जादू टोन को अंधविश्वास ही मानते हैं, लेकिन कई दफा कुछ ऐसे मामले भी सामने आया जाते हैं जिसे जानें के बाद हर कोई हैरान रह जाता है। इसी कड़ी में ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के बेटे को सलाम: परिवार की चौथी पीढ़ी करेगी देश सेवा, अनीश राणा बने लेफ्टिनेंट

जहां देर रात के वक्त किसी अज्ञात तांत्रिक ने एक घर के आंगन में जादू टोना कर डाला। इस बात की जानकारी घर के लोगों को जब मिली तो उन्होंने गांव के अन्य लोगों को भी इस बारे में सूचना दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे लोगों ने भी पाया कि घर के आंगन में किसी ने जादू टोना कर रखा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सहेली के घर किताब लेने गई किशोरी हुई लापता, पुलिस के पास पहुंचे घरवाले

बता दें कि यह घर मझवार पंचायत के शायरी गांव में स्थित है, घर के मालिक का नाम चेतराम बताया जा रहा है। बतौर रिपोर्ट्स, उक्त शख्स के घर के आंगन के पास कुछ कलाकृतियां बनाकर और फल की बलि देकर किसी काला जादू तरह की प्रक्रिया को अंजाम दिया गया।

डर के साए में जी रहा परिवार- एक गंभीर बीमार 

घर के मुखिया चेतराम ने इस बारे में स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों को भी सूचित किया। उन्होंने भी मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। पीड़ित परिवार द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उनके परिवार पर पहले से ही परेशानियों से घिरा है, घर का एक सदस्य गंभीर बीमार है और ऐसे में इस प्रकार के प्रकरण से परिवार डर के साए में है।

तंत्र विद्या के जानकार ने कही ये बात 

जब इस बारे में तंत्र विद्या के ज्ञाता से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस प्रकार की गतिविधि का इस्तेमाल घातक व बुरे प्रकार के मारक प्रयोगों के लिए अक्सर किया जाता है। इस घटना से पूरे गांव में चर्चा का माहौल गरमा गया है।

Post a Comment

0 Comments