हिमाचलः पूजा-अर्चना का सामान करने गई थी प्रवाहित, पैर फिसला और डूब गई महिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पूजा-अर्चना का सामान करने गई थी प्रवाहित, पैर फिसला और डूब गई महिला

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से नदी में एक 47 वर्षीय महिला का शव बरामद होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला ब्यास नदी में पूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने गई हुई थी। 

खोजने गए परिजन को मिला शव:

कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला का पैर फिलसने की वजह से वह नदी में डूब गई होगी। हालांकि, इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी की आखिरकार महिला की मौत हुई कैसे।  

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला गौना गांव की रहने वाली थी। जो बीते मंगलवार को अपने घर से पूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने के लिए निकली थी। परंतु इस दौरान वह घर नहीं लौटी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेटे की मृत देह लिए बिलखती रही मां, ना एंबुलेंस मिली ना शव वाहन

महिला के घर ना लौटने पर जब परिजनों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया तो उसका कहीं भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। इसी कड़ी में आज सुबह पतन बाजार के समीप बहती ब्यास नदी में उक्त महिला का शव बरामद हुआ है।

जांच में जुटी पुलिस:

वहीं, नदी में महिला के शव को तैरता हुआ देखकर स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: सोनिया से मिलीं प्रतिभा सिंह: राजा के निधन के 4 माह बाद व्यक्त की संवेदना, शिमला आकर नहीं मिली थीं

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट के बाद ही मौत के असर कारणों का पता चल पाएगा।

Post a Comment

0 Comments