हिमाचल : पड़ोस की लड़की के घर करता था ताका-झांकी, अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल; शारीरिक संबंध ...

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल : पड़ोस की लड़की के घर करता था ताका-झांकी, अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल; शारीरिक संबंध ...

शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक 22 वर्षीय युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें खींचने व उसके आधार पर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने की खबर सामने आई है। मामला जिले के ठियोग उपमंडल का है। 

चोरी-छिपे करता था ताका-झांकी :

युवती ने दर्ज शिकायत में बताया कि उसके पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स उसके घर में चोरी-छिपे ताका-झांकी करता था। इसी दौरान उसने अश्लील फोटो खींची और उसके आधार पर ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती को धमकी भी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : घर से लापता हुई 14 साल की मासूम बेटी, मां का रो-रो कर बुरा हाल; मामला दर्ज

जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस थाना में दी। युवती द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी जांच की जा रही है। आरोपित व्यक्ति पहले भी युवती के घर के आसपास घूमता रहता था। इस दौरान उसने मौका का फायदा उठाकर युवती की तस्वीरें निकाल ली।

जांच में जुटी पुलिस:

आरोपित ने युवती को ब्लैकमेल किया और कहा कि अगर उसने उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो वह इन तस्वीरों को वायरल कर देगा। बता दें की यह मामला अक्टूबर महीने का है। इस दौरान जब आरोपित ने युवती के साथ जबरन संबंध बनाने का प्रयास किया तो उसने देहा पुलिस थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल देहा पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments