HRTC बस के पीछे स्कूटी लेकर घुस गया 22 वर्षीय लड़का: हुआ बुरा हाल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC बस के पीछे स्कूटी लेकर घुस गया 22 वर्षीय लड़का: हुआ बुरा हाल

 


ऊनाः हिमाचल प्रदेश में एक स्कूटी अनियंत्रित होकर HRTC बस के पीछले हिस्से से जा टकराई। इस हादसे में स्कूटी सवार युवक के घायल होने की सूचना मिली है। मामला ऊना जिले स्थित अंब उपमंडल के तहत पड़ते कलरुही से सामने आया है। 

सवारियों को उतारने के लिए रुकी थी बस 

घायल युवक की पहचान 22 वर्षी अंकुश कुमार निवासी मुबारिकपुर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी रविवार देर शाम को अपनी स्कूटी पर सवार होकर अंकुश अंब से मुबारिकपुर की ओर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: हार के बाद हिमाचल आए नड्डा ने 'धूमल अनुराग जयराम' सबको सराहा: दिया सियासी संदेश

इस दौरान रास्ते में जब वो कलरुही के पास पहुंचा तो उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर आगे सवारियों को उतारने के लिए खड़ी एचआरटीसी बस से जा टकराई और नीचे घुस गई। इस टक्कर में युवक घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। 

कानूनी कार्रवाई नहीं लाइ गई अमल में 

जहां से युवक के परिजन उसे उपचार हेतु निजी अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अंकुश के मुंह पर गंभीर चोटें आई हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक साल में माता-पिता के बाद इकलौती बेटी ने भी छोड़ी दुनिया, आंसुओं का सैलाब भी सूखा

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ अम्ब इल्मा अफरोज ने बताया कि कलरुही में हुए सड़क हादसे को लेकर सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने घायल युवक ने हादसे के संबंध में किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ