हिमाचलः पूर्व सैनिक को सैर के दौरान वाहन ने मारी टक्कर, 7 दिन दर्द से जूझा फिर निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पूर्व सैनिक को सैर के दौरान वाहन ने मारी टक्कर, 7 दिन दर्द से जूझा फिर निधन

 

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटना में घायल हुए पूर्व सैनिक की जालंधर में इलाज के दौरान मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले स्थित बसाल क्षेत्र का है। 

सैर करते वक्त अज्ञात वाहन ने ठोंका-

मृतक पूर्व सैनिक की पहचान जूल्फी राम निवासी बसाल के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक अप्पर बसाल के वार्ड नंबर 4 निवासी नंद लाल ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि 5 दिसंबर की सुबह को उनके पिता जुल्फी राम घर से सैर करने निकले थे। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः HRTC बस अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़कीः कई यात्री थे सवार

इस बीच कुछ समय बाद वह सड़क पर लहूलुहान अवस्था में पड़े हुए मिले थे। उनके सिर मे चोट लगी हुई थी। इस पर वे आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उन्हें हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।  

7 दिन बाद उपचार के बाद गई जान-

परिजन उन्हें उपचार हेतु जालंधर अस्पताल ले गए। जहां 7 दिन तक इलाज के दौरान जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिरकार उसकी मौत हो गई। बेटे का कहना है कि उनके पिता ने बताया कि उन्हे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी।  

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः यात्री बस ने गलत दिशा में जाकर दो-दो कारों को ठोंका, मंगवानी पड़ी क्रेन

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ