हिमाचल: पुजारी ने देखा शिव मंदिर के प्रांगण में बने तालाब में डूबी हुई महिला, जानें कैसे हुआ..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पुजारी ने देखा शिव मंदिर के प्रांगण में बने तालाब में डूबी हुई महिला, जानें कैसे हुआ..


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित शाहतलाई से एक दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां शिव मंदिर बछरेटू के प्रांगण में बने नौण (तालाब) में एक महिला का शव बरामद किया गया है। शुरूआती जानकारी के अनुसार डूबने से महिला की मौत हुई है। 

पुजारी सुबह जब मंदिर में आया तो ..

जान गंवाने वाली महिला की पहचान ग्राम पंचायत कोसरियां के गांव घरबासड़ा की अंजना कुमारी उर्फ अंजू (35) पत्नी राजेंद्र कुमार के रूप में की गई है। बताया गया कि मंदिर का पुजारी सुबह जब मंदिर में आया तो उसने नौण में महिला को डूबे हुए देखा। 

इसके बाद पुजारी द्वारा शोर मचाने पर लोग इकट्ठे हुए तथा महिला के शव तालाब से बाहर निकाला। वहीं, पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इसके अलावा इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच को भी आगे बढ़ाया जा रहा है। 

मानसिक रूप से बीमार चल रही थी महिला 

शुरूआती छानबीन में इस बात का पता चला है कि अंजना कुमारी उर्फ अंजू नौण (तालाब) से पानी लाने गई थी कि पांव फिसलने से वह नौण में गिर गई। सूत्रों द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि अंजना कुमारी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी, जिसका उपचार धर्मपुर से चला हुआ था। 

उधर, नायब तहसीलदार कलोल बालक राम ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित परिवार को 25 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि हलका पटवारी को रिपोर्ट तैयार करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं, पुलिस ममले की तफ्तीश कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ