हिमाचल के युवाओं को खाता नशा: 22-23 साल के तीन युवक अरेस्ट, चिट्टा-चरस की खेप बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल के युवाओं को खाता नशा: 22-23 साल के तीन युवक अरेस्ट, चिट्टा-चरस की खेप बरामद


शिमलाः हिमाचल प्रदेश के युवा नशे के धंधे में आए दिन संलिप्त होते जा रहे हैं। अब चाहे हम युवकों की बात करें या युवतियों की सब इन नशे के दलदल में धंसते चले जा रहे हैं। ताजा दो मामले प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों से रिपोर्ट हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नशे के जाल में फंसती युवतियां- मोहसिन और ननिका के पास से चरस की बड़ी खेप बरामद

जहां पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान तीन युवकों के पास से 12.66 ग्राम चिट्टा व 604 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

गश्त के दौरान चिट्टे संग पकडाए दो युवक- 

पहला मामला प्रदेश की राजधानी शिमला से रिपोर्ट हुआ है। जहां बालूगंज थाना के तहत पुलिस टीम ने गश्त के दौरान दो युवकों के पास से 12.99 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपितों की पहचान 22 वर्षीय कशिश निवासी फेज 3 न्यू शिमला व 23 वर्षीय अनमोल वर्मा निवासी कसुम्पटी के तौर पर हुई है।  मामले की पुष्टि हेड कांस्टेबल राजन ने की है। 

चरस की खेप सहित हमीरपुर का युवक गिरफ्तार-

दूसरा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले से सामने आया है। जहां पुलिस टीम ने गश्त के दौरान मौके पर से गुजर रही तेज रफ्तार कार नंबर  HP32B-0507 में सवार युवक के पास से 604 ग्राम चरस बरामद की है। बताया जा रहा है कि युवक मनिकर्ण में स्थित एक गैस्ट हाऊस में बतौर कुक काम कर रहा है। आरोपित तस्कर की पहचान 22 वर्षीय साहिल शर्मा पुत्र राजुकमार निवासी भड्डू जिला हमीरपुर के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: सवर्ण आयोग की मांग बनी आंदोलन-उमड़ा जनसैलाब: विधानसभा के बाहर घमासान, भारी बल तैनात

मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने की है। वहीं, पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवकों के पास यह नशे की खेप आई कहां से और वे इसे किसे बेचने वाले थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ