हिमाचल: तीन दिन में तीन बालकों संग गलत काम, 14 वर्षीय संग दो पड़ोसियों ने किया मुंह काला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: तीन दिन में तीन बालकों संग गलत काम, 14 वर्षीय संग दो पड़ोसियों ने किया मुंह काला


ऊना
। हिमाचल प्रदेश में बीते तीन दिनों से नाबालिग लड़कों से साथ कुकर्म किए जाने के मामले रिपोर्ट किए गए है। सबसे पहले ऊना जिले के उपमंडल अम्ब में एक पिता ने अपने 14 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म किया। इसके बाद बीते कल प्रदेश के कांगड़ा जिले के ज्वालामुखी उपमंडल से एक नाबालिग लड़के द्वारा ही एक नाबालिग लड़के संग कुकर्म किए जाने का मामला रिपोर्ट हुआ था। इसी तरह अब आज ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल भाइयों ने दी डबल खुशखबरी: एक बेटा नौसेना तो दूसरा थलसेना में बना लेफ्टिनेंट, शुभकामनाएं

जहां पर जिला मुख्यालय के साथ लगते एक गांव में दो पड़ोसी युवकों पर एक 14 वर्षीय लड़के के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्र अभी कक्षा 10वीं में पढ़ता है। पीड़ित बच्चे के पिता द्वारा मामले की शिकायत पुलिस के पास दी गई है।

बेटे ने रोते-रोते पिता को सुनाई पूरी दास्तान 

वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि  मेरा 14 वर्षीय बेटा सोमवार देर शाम घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गया था, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आया, तो बेटे की तलाश के लिए पिता दुकान पर जा पहुंचा। जहां दुकानदार ने बताया कि आपका बेटा काफी समय पहले ही चला गया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में बड़ा आतंकी अटैक: सुरक्षाबलों की बस पर गोलीबारी, 2 शहीद, 14 जख्मी

वापस घर लौटने पर पिता ने पाया कि घर से कुछ दूरी पर बेटा खड़ा हुआ था जो कि रो रहा था। पिता ने रोने का कारण पूछा तो बेटे ने पड़ोस के ही दो युवकों का नाम लेते हुए गलत काम करने की बात कही। इसके साथ ही पीड़ित ने बताया कि दोनों ने कहा कि अगर घर में बताया तो तुझे जान से मार देगें। 

यह भी पढ़ें: विधानसभा में ऐलान: सरकार जल्द लाएगी करुणामूलक और आउटसोर्स कर्मियों नियुक्तियों के लिए नई नीति

अब अपने बेटे के मुंह से इस तरह की बातें सुनने के बाद तो मानो पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई. ऐसे में पिता ने पुलिस के पास शिकायत दी है। उधर, एसपी अर्जित सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस में पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ