हिमाचल से बड़ी खबर: नाले में समाई कार, मां की गई जान, बहु-बेटा और 5 वर्षीय पोता हुए चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से बड़ी खबर: नाले में समाई कार, मां की गई जान, बहु-बेटा और 5 वर्षीय पोता हुए चोटिल


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर पेश आए एक ताजा सड़क हादसे में एक महिला की जान चली गई। वहीं, मृतक महिला की बहु, बेटा और 5 वर्षीय पोता इस दुर्घटना में चोटिल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जोनल हास्पिटल मंडी ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अंगीठी के धुंए में घुटने लगा तीन का दम, एक की टूटी सांसें- दो की हालत नाजुक

जान गंवाने वाली महिला की पहचान  55 वर्षीय द्रुमति देवी पत्नी बसंता राम गांव बुराहली डाकघर घाघणू के रूप में हुई है। बताया गया कि यह हादसा मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे पर मैगल के पास पेश आया, जहां कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में जा समाई। यह घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े तीन बजे हुई। 

पधर से अपने गांव वापस लौट रहा था परिवार 

जब यह हादसा पेश आया उस समय पूरा परिवार कार में सवार होकर पधर से अपने गांव बल्ह के बुलाहली वापस आ रहे थे। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक ही स्कूल- 9वीं कक्षा, 4 दिन से कोई पता नहीं; पढने के लिए घर से निकली थीं छात्राएं

वहीं, घायलों ( 32 वर्षीय रणजीत सिंह पुत्र बसंता राम, 25 वर्षीय मोनिका पत्नी रणजीत सिंह और 5 वर्षीय शिवांश पुत्र रणजीत सिंह निवासी गांव बुराहली डाकघर घाघणू) को अस्पताल भेजा गया है। डीएसपी हैडक्वार्टर राजेश ने हादसे की पुष्टि कर बताया कि प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण लापरवाही प्रतीत हो रही है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ