हिमाचल में आयकर विभाग का बड़ा छापा: छानबीन के बाद फार्म कंपनी सील, मालिक के घर भी दबिश

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में आयकर विभाग का बड़ा छापा: छानबीन के बाद फार्म कंपनी सील, मालिक के घर भी दबिश


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित बद्दी और झाड़माजरी यूनिट पहुंची आयकर विभाग की टीमों ने देश की नामी कंपनी टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स में छापेमारी करने के बाद छानबीन कर उद्योग को सील कर दिया है। यह छापेमारी तब हुई जब झाड़माजरी स्थित टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स के प्लांट में सुबह की शिफ्ट शुरू होनी थी, लेकिन शिफ्ट शुरू होने से पहले ही आयकर विभाग की छह गाड़ियां झाड़माजरी प्लांट पहुंचीं और प्लांट को सील कर दिया। 

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी ने थपथपाई कुलदीप राठौर की पीठ, बोलीं-जारी रहे जीत का सिलसिला

बतौर रिपोर्ट्स, इस दौरान उद्योग का जो स्टाफ अंदर था वह अंदर रह गया और जो बाहर थे वह बाहर ही रह गए। पता चला है कि अंदर जाते ही आयकर विभाग की टीम ने सबके मोबाइल कब्जे में लिए और अपनी पड़ताल शुरू कर दी।

कंपनी के मालिक के घर पर भी दबिश दी

सूत्रों द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स पर पंजाब, हरियाणा, हिमाचल सहित देशभर में छापा मारा है। इसमें कंपनी का मुख्य कार्यालय, सभी ब्रांच ऑफिस, फैक्टरी और गोदाम शामिल हैं। बताया यह भी जा रहा है कि कंपनी के मालिक के घर पर भी दबिश दी गई। 

यह भी पढ़ें: विराट की कप्तानी का दौर समाप्त? रोहित T-20 के बाद बने ODI के भी कप्तान

बता दें कि टॉर्फ फार्मास्यूटिकल कैप्सूल, टैबलेट, ड्राई सिरप, ऑरल सिरप, इंजेक्शन समेत स्किन क्रीम, शैंपू और आयुर्वेदिक उत्पादों सहित अन्य उत्पादों का निर्माण करती है। उधर, एएसपी बद्दी नरेंद्र कुमार ने बताया कि आयकर विभाग ने पुलिस बल की मांग की थी, जो उन्हें उपलब्ध करा दिया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ