हिमाचलः कार बना हवाई जहाज, सही जा रहे बाइक को ठोंका; छीन ली युवक की सांसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः कार बना हवाई जहाज, सही जा रहे बाइक को ठोंका; छीन ली युवक की सांसे

सिरमौरः हिमाचल प्रदेश में तेज रफ्तार कार व बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर के चलते एक युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। जबकि बाइक सवार अन्य युवक को गंभीर हालत के चलते उपचार हेतु क्षेत्रिय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

टक्कर मार हुआ फरार:

हादसा प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित उपमंडल पांवटा साहिब के तहत पड़ते भुंगरनी रोड पर पेश आया है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान 21 वर्षीय धनी राम पुत्र सोहन निवासी मत्रालियां व घायल हुए युवक की पहचान गौरव पुत्र फकीर चंद के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में मानवता को शर्मसार: अपने कुत्ते को घुमाने निकला और लात मार ले ली 'पिल्ले' की जान

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर धनी राम व गौरव पांवटा साहब की ओर आ रहे थे। इस बीच जब वे भुंगरनी रोड पर पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया।

कार वाले की तालाश में पुलिस:

इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने धनीराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि गौरव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की दो बेटियों ने बजाया उपलब्धि का डंका: नेहा और पूनम बनीं AIIMS में नर्सिंग ऑफिसर

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हादसे की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने की है। फिलहाल फरार चल रहे कार चालक को ढूंढने में लगी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ