हिमाचल: ससुराल गया था युवक, नहीं लौटा घर; परेशान परिजनों के ने खो दिया कमाऊ बेटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ससुराल गया था युवक, नहीं लौटा घर; परेशान परिजनों के ने खो दिया कमाऊ बेटा


चंबा :
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पिछले चार दिनों से लापता चल रहे युवक का शव बरामद होने की खबर सामे आई है। मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने ससुराल के लिए निकला था जिसके बाद से ही लापता चल रहा था।

अन्य गांव में पड़ा हुआ मिला:

बता दें कि बलदेव (30 वर्ष) पुत्र देशराज निवासी गांव नाटुईं संधी 20 दिसंबर को अपने ससुराल गया था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने ससुराल में भी संपर्क साधा लेकिन कोई खबर नहीं मिलने पर सभी चिंता बढ़ गई और तलाश शुरू की गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: छात्रा से छेड़छाड़ करता प्रधानाचार्य, कॉल रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा, स्टाफ से भी..

खोजबीन के दौरान चंबा जिले के ही कुठेड़ पंचायत के चनीणा गांव के जंगल में एक अज्ञात शव मिला। जिसकी पहचान बाद में परिजनों ने बलदेव के तौर पर की। इस दौरान परिजनों ने सदर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने दिया ये बयान:

हालांकि, शव चनीणा गांव के लोगों को दिखा था और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडीकल कालेज एवं अस्पताल चंबा भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सास पर लगा था बहू की जान लेने का आरोप; जेल लौटने से पहले लगाया फंदा

एसपी अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। सदर थाना ने सी।आर।पी।सी। की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा और आगे की जांच आगे बढ़ेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ