हिमाचल: CID को मिली 5 दिन से गायब लड़कियां, पुलिस के लिए अब भी चुनौती बन रहा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: CID को मिली 5 दिन से गायब लड़कियां, पुलिस के लिए अब भी चुनौती बन रहा मामला

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से पिछले दिनों लापता हुई दो लड़की को बरामद कर लिया गया है। बता दें कि लड़की को खोजने में सीआईडी को सफलता हाथ लगी है। जिसके बाद पुलिस को उन्हें सुपुर्द किया गया।

ऐसे मिली लड़कियां:

बता दें कि राज्य गुप्तचर उप-इकाई शिलाई के एचएएसआई रविंद्र ठाकुर बीते तीन दिनों से उक्त लड़कियों की तालाश में जुटे थे। शुक्रवार दोपहर बाद जब वो पांवटा साहिब गुरुद्वारा के समीप पहुंचे तो उन्होंने दो लड़कियों को वहां पर परेशानी की हालत में बैठे हुए देखा।

यह भी पढ़ें: MLA विक्रमादित्य ने रामपुर बुशहर की तुलना पाकिस्तान से की, CM जयराम को बताया दोषी

तस्वीर से मिलान करने के बाद पहचान की पुष्टि कर उन्होंने दोनों लड़कियों से बात की। जिसके बाद वे दोनों लड़कियों को लेकर पांवटा साहिब स्थित डीएसपी के कार्यालय गए और वहां उन्होंने दोनों को पुलिस के सुपुर्द किया।

गुत्थी सुलझा रही पुलिस:

सोमवार 13 दिसंबर को दोनों छात्राएं अपने घरों से रोनहाट स्कूल के लिए रवाना हुई थी। लेकिन स्कूल नहीं पहुंची। कोई अता-पता नहीं चलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सीएम आवास के पास महिला को दिखा तेंदुआ, शौचालय गई थी भागकर बचाई जान

गायब होने की वजह तभी नहीं समझ आ रहा था। अब पुलिस लड़कियों से पूछताछ कर रही है ताकि यह रहस्यमयी गुत्थी जल्द से जल्द सुलझ जाए। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए पूछताछ कर रही है। गनीमत यह है कि दोनों सुरक्षित मिल गईं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ