सीएम जयराम का नाईट कर्फ्यू को लेकर बड़ा बयान: अब बस दो से तीन दिन की है बात!

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

सीएम जयराम का नाईट कर्फ्यू को लेकर बड़ा बयान: अब बस दो से तीन दिन की है बात!


शिमला।
देश भर में हो रहे कोरना वायरस के नए वैरिएंट के विस्तार को देखते हुए कई सारे राज्यों द्वारा अपने-अपने यहां नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया। यहां तक कि उत्तराखंड और हरियाणा में भी सरकार द्वारा इस व्यवस्था को अमल में ले आया गया है। 

इस सब के बीच हिमाचल में ओमीक्रोन वैरिएंट का एक मामला रिपोर्ट किए जाने के बाद सूबे के सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश में नाईट कर्फ्यू लगाने के संबंध में बड़ा बयान दिया है। पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे सीएम ने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो सरकार प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार करेगी।

2 से 3 दिन के भीतर चर्चा करके निर्णय

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार इस विषय पर 2 से 3 दिन के भीतर चर्चा करके निर्णय लेगी। जयराम ठाकुर यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पहले भी नाइट कर्फ्यू लगाया था लेकिन सोशल मीडिया में इस विषय को गलत तरीके से उछाला गया।

पर्यटक स्थलों में भीड़ को नियंत्रित करने के आदेश

बकौल सीएम जयराम नए साल में प्रशासन को प्रदेश के प्रमुख पर्यटक स्थलों में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी होटल और होम स्टे में भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा गया है। 

उन्होंने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि वैक्सीन की दोनों डोज में अव्वल रहने पर अब 15 से 18 साल के बच्चों को वैक्सीन लगाने में भी हिमाचल अव्वल रहेगा। उन्होंने कहा कि इस विषय को लेकर केंद्र के अधिकारियों से बैठक हुई है, जिसमें वैक्सीन को लगाने को लेकर रूपरेखा तैयार की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ