CM जयराम को अचानक PMO ऑफिस ने बुलाया दिल्ली, पांचवी बार टला कैबिनेट बैठक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CM जयराम को अचानक PMO ऑफिस ने बुलाया दिल्ली, पांचवी बार टला कैबिनेट बैठक

शिमला: हिमाचल प्रदेश सरकार की मंत्रीमंडल बैठक एक बार फिर टल गया है। बैठक सोमवार को  राज्य सचिवालय में होनी थी। लेकिन आज ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का अचानक दिल्ली के लिए निकल रहे हैं। जिस कारण मंत्रीमंडल बैठक में यह पांचवी बार बदलाव किया गया है।

अचानक से तय हुआ दौरा:

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दिल्ली दौरा अचानक से तय हुआ है। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री को आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है। जिस कारण कैबिनेट बैठक छोड़ वह दिल्ली रवाना हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दो दिन में चौथी बार बदली कैबिनेट मीटिंग की तारीख; छठा वेतनमान और जेसीसी बैठक का दवाब या ....

हालांकि, सरकार की और से कहा गया है कि जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा था। प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार का समय तय कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मीटिंग के लिए बुलाया है। 

ये है सीएम का कार्यक्रम:

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधानमंत्री को 27 दिसंबर को हिमाचल आने का न्योता देंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज दोपहर 2:30 बजे अनाडेल मैदान से हेलिकॉप्टर से दिल्ली रवाना होंगे। करीब चार बजे नई दिल्ली पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें: कई जिलों में होगी बारिश और बर्फबारी: इन दो दिनों के लिए अलर्ट, जानें डिटेल्स

यहां वे कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ मुलाकात करेंगे। रात्रि ठहराव नई दिल्ली स्थित हिमाचल सदन में होगा। सोमवार दोपहर 1:30 बजे वे इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से शिमला के लिए रवाना होंगे और शाम को तीन बजे शिमला पहुंचेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ