काशी में सीएम जयराम ने पत्नी के साथ प्रधानमंत्री मोदी से की भेंट, PM ने सभी CM को दी ये नसीहत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

काशी में सीएम जयराम ने पत्नी के साथ प्रधानमंत्री मोदी से की भेंट, PM ने सभी CM को दी ये नसीहत


शिमला/वाराणसी:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने काशी दौरे के दूसरे दिन वाराणसी में एनडीए राज्यों के सीएम के साथ बैठक की। इस बैठक में हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर समेत 12 बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए। वहीं, इस दौरान सीएम जयराम ने सपत्नी पीएम मोदी से भेंट भी की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में गजब हॉस्पिटैलिटी: समस्या आज है अल्ट्रासाउंड 'मई' में होगा, दी 5 माह बाद की डेट

पीएम से मुलाकात के दौरान पत्नी साधना ठाकुर के साथ एक तस्वीर भी सीएम जयराम ने शेयर की है। इस तस्वीर के साथ सीएम ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से शिष्टाचार भेंट हुई। प्रधानमंत्री जी देवभूमि हिमाचल एवं प्रदेशवासियों से विशेष स्नेह रखते हैं। माननीय प्रधानमंत्री जी का आशीष व स्नेह सदैव हमें मिलता रहेगा, ऐसा मुझे विश्वास है।

योगी को सराहा और सबको सीखने को कहा 

वहीं, आज 12 बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री की बैठक में  पीएम मोदी ने एक ओर जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की, वहीं सभी मुख्यमंत्रियों को नसीहत भी दी है। योगी सरकार की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मन से अगर कोई काम किया जाए तो उसे पूरा होने से कोई रोक नहीं सकता।

यह भी पढ़ें: हिमाचल- बड़ा खुलासा: शिक्षा विभाग के क्लर्क की हुई थी हत्या, दो अरेस्ट- नाले से मिली थी देह

सबसे बड़ी बात यह है कि उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नए वेतन आयोग के एरियर में उलझी जयराम सरकार, 5 किस्तें बनाकर भी देना मुश्किल

वहीं, हिमाचल उपचुनाव में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर हार के बाद सीएम जयराम ठाकुर पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात की है। इस दौरान वे अपनी सरकार के चार साल का लेखा-जोखा पेश किया है। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ