दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मिले जयराम ठाकुर: मंत्री व विधायकों का रिपोर्ट कार्ड सौंपा और..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मिले जयराम ठाकुर: मंत्री व विधायकों का रिपोर्ट कार्ड सौंपा और..


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने मोदी से राज्य के ताजा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा की। इसके अलावा सरकार के चार साल के कार्यों सहित मंत्री व विधायकों का रिपोर्ट कार्ड भी सौंपा। 

27 दिसंबर को हिमाचल आने का न्योता भी दिया

इसके साथ अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सरकार के पास क्या प्लान है, कैसे मिशन रिपीट हो पाएगा, इस बारे में भी विस्तृत विचार- विमर्श हुआ। मंत्रिमंडल के सदस्यों की परफारमेंस के बारे में भी चर्चा हुई। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से बातचीत कर उन्हें 27 दिसंबर को हिमाचल आने का न्योता भी दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 5 वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया जंगल, घटिया हरकत करने के बाद अरेस्ट

वहीं, प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद सीएम जयराम लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से भी मिले। बता दें कि आगामी 27 दिसंबर को हिमाचल सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष पर भव्य समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इसी समारोह में चीफ गेस्ट के तौर पर पीएम मोदी को बुलाने के लिए सीएम जयराम दिल्ली गए हुए थे। 


जिला मंडी में आयोजित इस समारोह में पीएम मोदी की मौजूदगी में हिमाचल सरकार की दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी होगी। इस समारोह में करीब 20 हजार करोड़ रुपए के एमओयू साइन किए जाएंगे। जिन्हें लेकर उद्योग विभाग पहले ही पूरी तैयारियां कर चुका है।

यह भी पढ़ें: HRTC बस के ड्राइवर को बोलेरो सवार तीन युवकों ने बहुत पीटा, पुलिस ले गई थाने

गौरतलब है कि अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में पीएम मोदी का ये दौरा चुनावी दुष्टिकोण से काफी अहम माना जा रहा है। जानकारियों की मानें तो पीएम मोदी इस समारोह में कई अहम घोषणाएं कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ